Monday, November 21, 2016

मोदी जी बहुत लूटते हैं प्राइवेट स्कूल और प्राइवेट अस्पताल वाले, इनपर करो सर्जिकल स्ट्राइक


Modi School

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद भी देश के कई निजी स्कूलों ने फीस के नाम पर पुराने का नोट लिया कुछ अब भी ले रहे हैं । देश की अधिकतर जनता इन स्कूलों की लूट से दुखी है सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री निजी स्कूलों और निजी अस्पतालों द्वारा की जा रही लूट पर लगाम लगाएं । 

देश के निजी स्कूलों की बाद करें तो पिछले दस सालों में एक कमरे में स्कूल चलाने वाले आज हजारों गज में फैले फाइव स्टार स्कूल के मालिक हैं मोटी फीस लेकर  बड़ी बड़ी बिल्डिंगे बना चुके हैं । यही हालत निजी अस्पताल संचालकों की भी है उन्होंने भी दस पंद्रह सालों में काफी माल बटोर लिया, एक क्लीनिक से कई कई बड़ी फाइव स्टार अस्पतालों के मालिक बन बैठे ।

 ऐसी अस्पतालों में खांसी जुकाम का बिल भी लाखों में आता है,  चार दिन दाखिल किये बिना ये खांसी जुकाम ठीक नहीं कर पाते । कोई गरीब अगर बीमार हो जाए और इन अस्पतालों में पहुँच जाए तो उसे घर जमीन तक बेंचना पड़ जाता है ।  निजी स्कूलों की बात करें तो ये स्कूल अविभावकों को चारों तरफ से लूटते हैं । देश में शिक्षा पूरी तरह से बाजारू हो चुकी है । सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि मोदी जी अगली सर्जिकल स्ट्राइक इन लुटेरों के खिलाफ करो, इनकी लूट खसोट बंद करवाओ । 

SHARE THIS

0 comments: