Thursday, March 23, 2017

महिला ने खुद बनाया सेक्सी बाबा का वीडियो और कर दिया वाइरल, ताकि फिर ये न लुटे किसी की इज्जत, देखें वीडियो


Faridabad 23 March 2017: फरीदाबाद का अय्याश बाबा कथा वाचक ललिता नंद शास्त्री का एक महिला ने स्वयं वीडियो वाइरल कर दिया है । ये वीडियो सोशल मीडिया के ग्रुपों में भेज दिया गया है । वीडियो में बाबा एक महिला के साथ  रंगरेलियां मनाते दिख रहा है । एक दिन पहले  पुलिस ने तथाकथित बाबा  ललिता नंद शास्त्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस बाबा का दूसरा रूप भी देख लिजिए। जिस घर में यह कथा करने के बाद ठहरता है, वहां की महिलाओं को कैसे अपने जाल में फंसा कर हवस का शिकार बनाता है। चोरी से बनाए गए इस विडियों क्लिप में साफ दिखाई दे रहा है कि साधू के वेश में छुपा यह सैतान कैसे रंगरेलियां मना रहा है।

पीडि़त महिला की माने तो कथा कराने के बहाने ललिता नंद शास्त्री उसके सम्र्पक में आया और फिर उसे प्रसाद में कुछ देकर व सम्मोहन करके उसके घर आने लगा। वह उसका लगातार शारीरिक शोषण तो करता ही था, साथ ही उसे उसके पूरे परिवार से भी अलग कर दिया। शराब के नशे में धुत्त इस ढोंगी ने उसके पति को भी भगा दिया और ऐसी गालियां देता था कि कोई साधू तो क्या आम इंसान भी नहीं दे सकता। जब उसने पुलिस में जाने की धमकी दी तो वह बिहार भाग गया और फिर कुछ दिन बाद वापिस आ गया। उसने उसे सबक सिखाने के लिए विडियों व फोटो आपत्तिजनक स्थिति वाले बना लिएं। इस ढोंगी का उससे ही नहीं, बल्कि जहां भी कथा करता था वहां की दूसरी महिलाओं से भी संबंध है। वह चाहती है कि पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी सजा दें, ताकि साधू व संत के वेश में कोई भी व्यक्ति महिलाओं की इज्जत से न खेल सकें। देखें वीडियो




SHARE THIS

0 comments: